Blog KaMi KoNSuMeR

Blog Kami Konsumer adalah merupakan satu alat bagi pelajar-pelajar UMT dan juga orang ramai untuk mendapatkan maklumat pengguna, tips pengguna, dan juga sebagai media untuk menyalurkan pendapat anda. Diharap melalui blog Kami Konsumer "One Stop Centre" semua pengguna dapat menjadi seorang pengguna yang bijak dan berhemat.

info harian

"Jika anda berbohong tentang sesuatu produk, anda akan didapati - baik oleh KERAJAAN, yang akan menghukum anda, atau oleh PELANGGAN, yang akan menghukum kamu dengan tidak membeli produk anda untuk kali kedua .

आश्चर्यजनक नहीं होगा अगर तुम अमीर थे और आप कुछ भी खरीद सकता है कि आपके कर्ज में हो रही बिना दिल इच्छाओं? लेकिन फिर भी फिर से समृद्ध ऋण में मिलता है. तो क्या यह सब करने के लिए नीचे फोड़े शायद इतना कितना आप कैसे आप के साथ क्या करने का प्रबंधन तुम क्या है के रूप में नहीं है.
लेकिन आजकल, "की इस अवधारणा अब खरीदें, बाद में भुगतान करते हैं" आप पैसे के साथ खरीदने के लिए आपको लगता है कि, अभी नहीं कर सक्षम बनाता है. उपभोक्ताओं रिश्तेदार आसानी जिसके साथ वे क्रेडिट पर माल खरीद सकते हैं के साथ खुश हो सकता है. क्रेडिट उन्हें सहयोगियों और पड़ोसियों के ईर्ष्या हो सकते हैं. वहाँ है, तथापि, एक बड़ा रोड़ा है कि क्रेडिट और लागत पैसे, यह कभी कभी बहुत है.
क्या न करें:

   
1. कालीन के तहत अपने कर्ज झाड़ू मत करो. या यहाँ तक कि बिस्तर के नीचे, उस बात के लिए. तथ्य यह है कि आप एक ऋण समस्या मामलों बदतर क्योंकि कर्ज स्वयं द्वारा गायब नहीं होगा उपेक्षा कर देगा.
   
2. एक RM24, 000 के वेतन पर एक RM50, 000 जीवन शैली जीने नहीं है. कर रही है कि और आप एक बड़ा सिर दर्द के साथ समाप्त होगा की कोशिश करें. अपने मतलब के भीतर रहने unglamorous लेकिन यह एक स्मार्ट बात है हो सकता है. तुम भी वहाँ के रूप में एक बेहतर समय है कोई आपके दरवाजे करने के लिए या आप एक दिवालिया बनाने की कोशिश कर किसी पर दस्तक लेनदारों होगा.
   
3. मत विज्ञापनों से प्रभावित हो. अंतिम खरीद तुम क्या देखने के लिए या मीडिया में पढ़ने के आधार पर निर्णय मत बनाओ. मत में उनके नाटक द्वारा लिया जा सकता है कि आप खरीदने के एक व्यक्ति, माता पिता या पति या पत्नी के रूप में एक विफलता नहीं कर देगा एक विशेष उत्पाद. अधिकांश विज्ञापनों नमक की एक चुटकी के साथ लिया जाना चाहिए के रूप में वे न केवल बेचने के उत्पादों पर भी इसका मतलब है जिसके द्वारा उपभोक्ताओं को क्रेडिट पर खरीद सकते हैं इन उत्पादों को बढ़ावा.
   
4. उधार लेने के लिए क्रेडिट कार्ड का उपयोग न करें. के रूप में एक ब्याज रहित सुविधा और तुम पूरी में तत्काल आवश्यक तारीख से व्यवस्थित प्रदान की है, क्रेडिट कार्ड, अच्छी तरह से स्वीकार्य हैं. लेकिन उधार लेने के एक साधन के रूप में, वे कर रहे हैं एक निश्चित "नहीं". क्रेडिट पर ख़रीदना (और समाधान) नहीं भरा में भुगतान बढ़ खरीद की लागत. ब्याज देय है कि प्रत्येक महीने की खरीद की लागत के लिए कहते हैं. और दुष्चक्र के रूप में ब्याज प्रत्येक माह के लिए कहते हैं के लिए शुरू होता है, तुम अंत भी अब लेने के लिए रवाना ऋण और मासिक किस्त का भुगतान भी बड़ा हो जाएगा और बड़े जब तक अपने काम के लिए भुगतान के साथ रखने की क्षमता से परे गुब्बारे जाएगा.
   
5. किराया खरीद पर खरीदने के लिए-अगर आप एक के लिए एक मुश्त राशि में भुगतान बर्दाश्त मत करो. यदि आप कर सकते हैं, आप तक नहीं बचा सकता है. आपकी रुचि है जब आप सहेजते कमाते हैं, जबकि आप ब्याज जब हायर खरीद या आसान भुगतान पर खरीद भुगतान करेंगे.
   
6. एक घर में जब तुम सिर्फ एक साथ परिमार्जन करने के लिए पैसा नहीं दे सकते मासिक किश्तों खरीद मत करो. एक सस्ता घर खरीदें या जब आप पहली किराया बचाने के लिए.
   
7. किसी और ऋण किसी के लिए एक गारंटी के रूप में पर हस्ताक्षर करने से पहले सावधानी से पहले सोचो. एक दिन तुम हो सकता है अपने कर्ज का वारिस. एक गारंटी आप वास्तव में कर रहे हैं अपने कर्ज का भुगतान वह डिफ़ॉल्ट चाहिए सहमत के रूप में. भ्रम है कि यह सुरक्षित है के तहत एक गारंटी मत करो क्योंकि दूसरों के रूप में अच्छी तरह से हस्ताक्षर किए हैं.
   
8. जुआ मत करो. यह संभावना आप अंततः जीत है. लगभग सभी gamblers पता नहीं होगा कि कैसे छोड़ने के लिए जब जीत, इसलिए वे अंत छोड़ने केवल जब घाटा बहुत अधिक हैं. जीवन के बाहर के माध्यम से अपने किक स्वस्थ जुआ की तुलना में बातें हो जाओ!

Labels:

0 Responses so far.

Post a Comment